महाराष्ट्र बीजेपी चीफ के बेटे की शाही शादी सुर्खियों में,सूखाग्रस्त मराठवाड़ा से MLA हैं राव साहब संतोष दानवे

महाराष्ट्र बीजेपी चीफ राव साहब दानवे के बेटे की शाही शादी सुर्खियों में है। दानवे के बेटे संतोष और जानेमाने मराठी सिंगर राजेश सरकाटे की बेटी रेणु की शादी गुरुवार को औरंगाबाद में हुई। शादी के लिए मध्यकालीन महलों जैसा सेट तैयार किया गया और इसमें 30 हजार मेहमान आए। इस शादी की निगरानी पुलिस ने ड्रोन से की।संतोष दानवे भोकरदन से एमएलए है, जो कि मराठवाड़ा के सूखा ग्रस्त इलाकों में आता है। यहां पर 2 साल के पानी की कमी के चलते किसानों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

संतोष और रेनू की इस शाही शादी में करोड़ों के खर्च का अनुमान लगाया जा रहा है। इस शादी में मेहमानों को महंगे सेट्स गिफ्ट में दिए गए।खास बात ये कि इस शादी में आने के लिए मेहमानों को वीडियो इन्विटेशन भेजे गए थे।  रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में सभी तरह की भारतीय डिशेज को शामिल किया गया था और चाइनीज खाना भी मौजूद था।
44 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो इन्विटेशन
– राव साहब दानवे ने मेहमानों को बुलाने के लिए वीडियो इन्विटेशन भेजा था। इस वीडियो में संतोष और रेणु सिंगर जॉन न्यूमैन के सॉन्ग “लव मी अगेन’ पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को संतोष ने अपनी फेसबुक वॉल पर शेयर किया, जिसे 44 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और सैकड़ों ने शेयर किया।
 पूरी कैबिनेट हुई शामिल
– इस शादी में सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ-साथ पूरी कैबिनेट शामिल हुई।
– शादी के चलते शहर की एक मेन रोड को ब्लॉक कर दिया गया। सिक्युरिटी में लोकल पुलिस लगाई गई थी।
 नहीं आए उद्धव ठाकरे
– इस शादी में शिवसेना चीफ ऊद्धव ठाकरे के आने की उम्मीद की जा रही थी। लेकिन, ऊद्धव नहीं आए। ऊद्धव के अलावा ज्यादातर सेना एमएलए ने भी शादी से दूरी बनाए रखी।
 सुर्खियों में आई थी जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी
– कर्नाटक के पूर्व मंत्री और खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी सुर्खियों में थी।
– इस शादी 550 करोड़ रुपए से ज्यादा का खर्च किए जाने का अनुमान लगाया गया था।
– शादी में हुए खर्च के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने भी रेड्डी से सोर्स ऑफ इनकम की जानकारी मांगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »