मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी आनंद पीरामल से तय.दिसंबर में लेंगे फेरे

भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी तय हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, इसी साल दिसंबर में उनकी शादी आनंद पीरामल से होगी। आनंद ‘पीरामल ग्रुप’ के मालिक अजय पीरामल के बेटे हैं। बता दें कि मुकेश अंबानीके बेटे आकाश अंबानी की भी मार्च श्लोका मेहता से सगाई हुई थी। आकाश और ईशा दोनों जुड़वां हैं।

सूत्रों के मुताबिक, आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर मंदिर पर प्रपोज किया। जानकारी के मुताबिक, दोनों ने ही इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी। बताया जा रहा है कि दोनों परिवार साथ में लंच भी कर चुके हैं। इसमें ईशा और आनंद के माता-पिता मुकेश-नीता और स्वाती-अजय मौजूद थे। इनके अलावा ईशा की दादी कोकिलाबेन अंबानी, भाई आकाश और अनंत भी मौजूद थे।

जियो और रिलायंस रिटेल की बोर्ड मेंबर हैं ईशा
– ईशा अंबानी रिलायंस रिटेल और टेलिकाॅम कंपनी जियो की बोर्ड मेंबर हैं। उन्होंने अमेरिका की येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में पढ़ाई की है। अभी वे स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं।

पीरामल एंटरप्राइज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं आनंद
– आनंद पीरामल अपने पिता की कंपनी में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर हैं। उन्होंने पेंसिलवेनिया यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स की पढ़ाई करने के बाद हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से भी पढ़ाई की है। आनंद ग्रैजुएशन के बाद दो स्टार्टअप्स पीरामल रियल्टी और पीरामल स्वास्थ्य भी शुरू कर चुके हैं। पीरामल स्वास्थ्य हर दिन 40 हजार मरीजों को इलाज मुहैया कराती है।

– इससे पहले 24 मार्च को गोवा के ताज एग्जोटिका रिजॉर्ट एंड स्पा में मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी।
– जहां फूलों से बने एक मंच पर आठ मिनट का फोटो शूट हुआ था। इसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया, जिसे श्लोका ने एक्सेप्ट कर लिया था।
– इसके बाद वहां डांस पार्टी हुई थी। जिसमें आकाश-श्लोका समेत कुछ करीबी लोगों ने डांस भी किया था।
– श्लोका, हीरा कारोबारी रसैल मेहता की बेटी हैं। इसी साल दिसंबर में दोनों की शादी तय हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »