राजस्थान के बीजेपी MLA भवानी सिंह नोटबंदी के बाद एयरपोर्ट पर बोले VIPs को नहीं उतरने देंगे, चाहे मोदी ही क्यों ना आएं

नई दिल्ली. राजस्थान के बीजेपी MLA भवानी सिंह राजावत उन चुनिन्दा लोगो में है जो खुलेआम नरेन्द्र मोदी तक की आलोचना करने से नहीं चूकते , नोट बंदी की आलोचना के बाद राजावत शहर की खराब एयर कनेक्टिविटी पर केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए  कहा कि कोटा एयरपोर्ट पर VIPs को नहीं उतरने देंगे, चाहे मोदी ही क्यों ना आ जाएं। उन्होंने यह बात सोमवार को पोस्ट ऑफिस के पासपोर्ट सेवा केंद्र के इनॉगरेशन के मौके पर कही।। वे लाडपुरा सीट से विधायक हैं।  राजावत ने कहा, ”ऐसा लगता है कि कोटा का एकमात्र एयरपोर्ट VIPs के लिए ही बना है, जनता के लिए नहीं। वहां सिर्फ बड़े लोगों के एयरक्राफ्ट ही उतर सकते हैं। जब तक शहर में जनता के लिए दूसरा एयरपोर्ट नहीं बन जाता है, कोई भी एयरक्राफ्ट लैंड नहीं होगा, चाहे वह पीएम मोदी ही क्यों ना हों।””पासपोर्ट का तब तक क्या मतलब, जब तक हवाई जहाज में उड़ ही नहीं सकते। पासपोर्ट को जेब रख कर घूमेंगे क्या?”
नोटबंदी पर भी मोदी की आलोचना की थी
– राजावत पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। नोटबंदी पर नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था।उन्होंने आरोप लगाया था, ”सरकार के 500/1000 रुपए के नोट बंद करने के फैसले की जानकारी कारोबारी गौतम अडाणी और अंबानी ब्रदर्स को पहले से ही थी। उन्होंने पहले ही अपने नोट बदलवा लिए थे। 2000 का नया नोट बहुत बुरा है। यह तो छूने से ही नकली लगता है। अच्छी संख्या में पहले नोटों को छापने के बाद ही नोटबंदी को लागू किया जाना चाहिए।”हालांकि, राजावत ने वीडियो के मीडिया में आने के बाद कहा था कि उन्होंने नोटबंदी के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया। मैं तो कुछ मीडियावालों से अनऑफिशियल बात कर रहा था।”
विवादित बयानों से चर्चा में रहे हैं राजावत
– राजावत ने पिछले साल अप्रैल में कहा, ”संविधान बनाने में चूक हुई है। बहुत पहले ही भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कर देना चाहिए था।”
– सितंबर, 2013 में कहा था कि आबादी वाले इलाकों में आए दिन घुसने वाले मगरमच्छों को चंबल नदी में मत डालो, बल्कि उन्हें गोली मार दो। इनसे लोगों को खतरा है।
– एक बार पुलिस के प्रोग्राम में कहा था कि हेल्मेट मूर्ख लोग पहनते हैं और इसे पहनना अनिवार्य नहीं होना चाहिए। इस मौके पर पुलिस के कई बड़े अफसर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »