बच्चियों से गैंगरेप ने महिला आईपीएस को झकझोरा-आरोपियों के पकडे जाने पर लिखा,आज एक शांति है

 बरेली उत्तरपदेश / पिछले कुछ दिनों से बरेली में खासकर नवाबगंज में बच्चियों के साथ बड़ी वारदातें हुई हैं। कहीं बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया जाता है तो कहीं लड़कियों पर घर के अंदर घुसकर एसिड अटैक कर दिया जाता है। लगातार हो रही वारदातों ने महिला आईपीएस एसपी आरए ख्याति गर्ग के मन मस्तिष्क को झकझोर कर रख दिया,, जिसे उन्होंने अपनी फेसबुक अकाउंट पर पुलिस का गुस्सा, लाचारी और फुर्तीले एक्शन को बयां किया है। वहीं एडीजी जोन ब्रज राज मीना ने एसएसपी व एसपी आरए को आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई और प्रिवेंटिव एक्शन लेने के लिए कहा है।

आरोपियों के पकड़े जाने के बाद डाली पोस्ट

ख्याति गर्ग ने नवाबगंज में बच्ची से गैंगरेप के आरोपियों के पकड़ में आने के कुछ घंटे बाद फ्राइडे रात  फेसबुक पर पोस्ट डाली है। उन्होंने लिखा है कि आज एक अजीब सी संतुष्टि है, एक अनंत शांति है, कानों में सन्नाटा है। मेरे मन की उथल- पुथल में एक ठहराव आ गया है। मासूमियत बड़ी ही अनोखी चीज है, जिसके पास हो वह खूबसूरत हो जाता है और जिसने खो दी हो उसमें दरिंदगी पनपने लगती है। नवाबगंज थाने में पिछले दिनों कई वारदातें हुई, जिसने मन को कचोट कर रख दिया। म् से 7 साल की मासूम बच्चियों के साथ कोई दुष्कर्म कर रहा था एक के बाद एक। मासूमियत लुट रही थी, हम नाकाम थे। हॉस्पिटल में मासूम बच्चियों को देखकर बड़े से बड़े महारथी पुलिसवालों की आंखों में नम हो गई थी। भूख मिट गई, नींद किसे आती है और कैसे, कौन कर रहा है ये और कब इस दरिंदगी से मुक्ति मिलेगी।

और कैमरे में कैद हो गए दरिंदे

– फिर एक बच्ची शिकार हो गई तभी एक आशा की किरण दिखी। कैमरे में कैद हो गए वो दो लोग जिन्होंने इस घिनौने काम को अंजाम दिया। एका एक जैसे सभी पुलिसवालों में फुर्ती आ गई और  घंटे बाद अपराधियों को पकड़ लिया गया, जो गुस्सा और खुशी अपने साथियों की आंखों में देखी वह अद्भुत थी। गुस्सा उन भेडि़यों पर और खुशी इस श्रृंखला पर अंकुश लगाने की। हम उन बच्चियों को, जो उन्होंने खोया वापस तो नहीं लौटा सकेंगे लेकिन इतना संतोष है कि उनकी और उन जैसी बच्चियों की मासूमियत अब और नहीं खोने देंगे। आज एक हफ्ते बाद हम पुलिसवालों को भूख लगेगी और नींद भी आएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »