शादी के 20 दिन बाद इस IIS अफसर की मौत, करने जा रहा था नई शुरुआत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसे में आईएएस अफसर दीपल कुमार सक्सेना की मौत हो गई, जबक‍ि ड्राइवर सह‍ित उनकी पत्नी और मां गंभीर रूप से घायल हो गईं. सभी को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है क‍ि टायर फटने से कार पलट गई और ये हादसा हो गया.मिली जानकारी के मुताबिक, दीपल पत्नी और मां के साथ दिल्ली में खरीदे गए नए फ्लैट में शिफ्ट होने जा रहे थे।

– बता दें, 11 द‍िसंबर 2017 को दीपल की शादी साक्षी से हुई थी। गाड़ी में शादी का सारा सामान रखा था। साक्षी की मेंहदी भी हाथ से नहीं छूटी थी और ये हादसा हो गया।

बता दें, कि कार चालक संदीप कुमार गाड़ी चला रहा था. जैसे ही थाना ऊसराहार क्षेत्र के भरतिया कोठी की तरफ पहुंचा की अचानक उनकी कार के एक साइड के दो टायर फट गए. हादसे में दीपल की मौके पर ही मौत हो गई. उनकी पत्नी साक्षी व मां रश्मि देवी और ड्राइवर को भी चोटे आईं. दीपल पत्नी और मां के साथ दिल्ली में खरीदे गए फ्लैट में शिफ्ट होने के लिए जा रहे थे.

दीपल की शादी 11 दिसंबर को हुई थी. उसकी पत्नी साक्षी की मेंहदी भी हाथ से नहीं छूटी थी और ये हादसा हो गया. दुर्घटना के बाद आसपास खेतों में काम कर रही ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया.जहां उनकी इलाज चल रही है.

दीपल दिल्ली में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में प्रशिक्षु आईएएस थे. इनका चयन 2015 में हुआ था. मई-2018 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में तैनाती होनी थी.

pathologybhopal.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »