IAS की चेन छीनकर भाग गए बदमाश, ऐसा है अजमेर शहर के अपराधियों का हौसला

अजमेर।आम लोगों की बात कौन कहे, सरकारी गार्ड की सिक्योरिटी में रहने वाली IAS अफसर का ही चेन स्नेचिंग हो गया। ये मामला अजमेर के बीके कौल नगर का है। यहां सुबह मॉर्निंग वॉक में निकली IAS के गले से सरेआम चेन छीनकर बदमाश फरार हो गए। इस घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मची हुई है।
  शहर में बढ़ रहे अपराधों पर तो पुलिस अक्सर चुप्पी साध लेती है। वहीं यदि वारदात किसी अफसर के साथ हो जाए तो सुरक्षा की पोल ही नहीं खुलती बल्कि पुलिस कर्मियों की नींद भी उड़ जाती है।
– ऐसा ही वारदात हुआ अजमेर शहर के बीके कौल नगर में। यहां शनिवार को अल सुबह IAS स्नेहलता पंवार मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थीं।- पंवार के मुताबिक वे सुबह करीब 8 बजे माॅर्निंग वॉक के बाद बी के कौल नगर में स्थित अपने आवास के निकट पहुंची।
– इतने ही में पीछे से बाइक पर सवार दो युवक उनके निकट आए और एक ने उन्हें धक्का देकर गले पर झपटा मारा और चैन छीन कर भाग गए। उन्होंने जब तक शोर मचाया, तब तक लुटेरे मोटर साइकिल दौड़ा कर भाग छूटे।
– बदमाशों ने 1.5 तोला की सोने की चेन झपट कर ले गए।
– ध्यान देने वाली बात है कि IAS स्नेहलता 1987 बैच की हैं और वर्तमान में आयुर्वेद डिपार्टमेंट में एडिशनल डायरेक्टर के पद पर हैं।
– ये मूलत: अजमेर की रहने वाली हैं।
पड़ोसी के CCTV में हुए कैद हुई वारदात
– पंवार ने बताया कि उनके पड़ोसी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये दोनों बाईक सवार कैद हुए हैं।
– सीसी टीवी फुटेज देखने पर सामने आया कि ये लोग लगातार उनका पीछा कर रहे थे।
– जैसे ही वह घर के करीब पहुंचने लगीं, वैसे ही उनमें से पीछे बैठे युवक ने उनके गले पर झपट्‌टा मारा और उन्हें धक्का दिया। चैन झपटकर ये लोग फरार हो गए।
पुलिस में दर्ज कराया मामला
– पंवार ने बताया कि इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस भी पंवार के निवास पर पहुंच कर पूछताछ में जुट गई है। आसपड़ोस में भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »