सट्टे ने अरबाज खान को कर दिया कंगाल, दिवाली की रात हुआ कुछ ऐसा सलमान से पिटते-पिटते बचे थे

आईपीएल मैच में सट्टाबाजी करने के मामले में अरबाज खान बुरी तरह फंस गए हैं ।शुरुआती जांच में पुलिस को ऐसे संकेत मिले हैं कि अरबाज खान सट्टेबाज सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड के सट्टेबाजी रैकिट के संपर्क में थे और भारी दांव भी लगाया था। बता दें कि अरबाज खान मशहूर अभिनेता सलमान खान के भाई हैं।  अरबाज खान ने आईपीएल मैचों के दौरान सट्टा लगाया था और 2.8 करोड़ रुपये हार गए थे। अरबाज ने इन रुपयों को अदा करने में आनाकानी की, जिसके बाद उन्हें सोनू जालान की तरफ से धमकियां मिल रही थी। चैनल ने जब अरबाज के पिता सलीम खान से संपर्क किया तो उन्होंने खुद को पूरे मामले से अनजान बताया।

सोनू मलाड को गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि कुख्यात बुकी सोनू जालान का नाम 2012 के आईपीएल फिक्सिंग में भी आया था। पिछले महीने 16 मई को ठाणे क्राइम ब्रांच ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 3 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया था। बाद में 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

41 साल के सोनू जालान को मंगलवार को तब गिरफ्तार किया गया जब वह कल्याण सेशंस कोर्ट में पेशी पर आए अपने एक सहयोगी को दिलासा देने के लिए कोर्ट परिसर में आया था। कुख्यात सोनू जालान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टेबाजी रैकिट चलाता है और उसकी गतिविधियां पूरे भारतीय उपमहाद्वीप तक फैली हैं। पुलिस इन्सपेक्टर प्रदीप शर्मा ने बताया कि सोनू जालान का सालाना टर्नओवर 100 करोड़ रुपये के करीब हो सकता है।शनिवार को अरबाज ठाणे पुलिस स्टेशन अपना बयान देने पहुंचे थे । एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने अरबाज से पूछताछ की और इसमें उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं । अरबाज ने माना कि वो पिछले 5-6 साल से सट्टा लगा रहे हैं । इतना ही नहीं वो अभी तक 3 करोड़ रुपए हार चुके हैं । खबरों की मानें तो जब क्राइम ब्रांच ने उनसे पूछताछ शुरू की तों अरबाज टूट गए और उन्होंने सब बता दिया ।पीपिंगमून वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सट्टे की लत ने अरबाज को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है । पैसे बनाने के चक्कर में वो पैसे हारते चले गए । अरबाज पर काफी कर्ज हो गया था । पैसे ना चुकाने के चक्कर में उन्हें धमकियां मिलने लगी थीं । लोग उनकी पत्नी मलाइका को फोन करते थे । जिससे घर पर रोज झगड़ा होता था । इस चक्कर में मलाइका ने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी थी । दोनों एक घर में सिर्फ नाम के लिए रहते थे । इतना ही नहीं अरबाज का परिवार भी उनसे काफी नाराज रहता था ।इस बात को लेकर सलमान खान ने भी काफी नाराजगी जताई थी । अरबाज ने बताया कि दिवाली वाले दिन सलमान उन पर हाथ उठाने वाले थे, तभी उनकी मां आ गई । अरबाज की इन्हीं हरकतों के कारण सलमान ने ‘दबंग 3’ से हाथ खींच लिया था । बता दें कि ‘दबंग’ सिरीज अरबाज खान के प्रोडक्शन में ही बनी है और सुपरहिट रही थीं । सलमान ने साथ देना बंद किया तो अरबाज भी बर्बाद होना शुरू हो गए । अरबाज के तलाक की वजह भी सट्टेबाजी ही थी । अरबाज के सट्टा लगाने की लत से पूरा घर परेशान था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »